• Fri. Jun 14th, 2024

डीईओ ने विशाल मतदाता जागरूकता रैली को  हरी झंडी दिखाकर किया रवाना मतदान में सभी की सहभागिता आवश्यक: उमेश प्रताप सिंह

Bytennewsone.com

Apr 20, 2024
6 Views

डीईओ ने विशाल मतदाता जागरूकता रैली को  हरी झंडी दिखाकर किया रवाना मतदान में सभी की सहभागिता आवश्यक: उमेश प्रताप सिंह



टेन न्यूज़ !! २० अप्रैल २०२४ !! डीपी सिंह डेस्क न्यूज़@शाहजहांपुर


जिला निर्वाचन अधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने मतदान दिवस 13 मई 2024 को अधिक से अधिक मतदान करने के हेतु जनपद के मतदाताओं को जागरूक करने के लिए शनिवार को खिरनी बाग के सांस्कृतिक मंच राजकीय इण्टर कालेज परिसर से विशाल मतदाता जागरूकता रैली को जिला निर्वाचन अधिकारी ने गुब्बारे उड़ाकर एवं हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 में जनपद के मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी के नेतृत्व में स्वीप मतदाता जागरूकता कार्यक्रम को आयोजित कर मतदाताओं को मताधिकार के प्रति जागरूक किया जा रहा है। जागरूकता रैली मतदाताओं में मतदान की अलख जगाने हेतु अपने गंतव्य को रवाना हुई, रास्ते में लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करते हुए स्लोगन की पट्टिका, मेरा वोट मेरा अधिकार चुनाव का पर्व देश का गर्व के नारे लगाए गए।
 जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान में सभी नागरिकों की सहभागिता आवश्यक है। उन्होंने प्रतिभागियों को 13 मई को होने जा रहे मतदान में भागीदार बनने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि अपने साथ ही अपने आस-पास के सभी नागरिकगणों को मतदान के लिए प्रेरित करें।
साथ ही निर्वाचन कार्य में अपनी सहभागिता देने आगे आयें। जागरूकता रैली का आयोजन करने का उद्देश्य अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रेरित करना है, मतदान वाले दिन मतदाता अपने घरों से निकले और धूप, गर्मी की परवाह ना करते हुए बूथों में जाकर मतदान करें। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि यह दिन पांच साल में एक बार आता है। अपने मताधिकार का अवश्य उपयोग करें। मतदान का महत्व बताते हुए कहा कि जनपद के सभी मतदाता लोकतंत्र का महापर्व मनायें। गांव-शहर के समग्र विकास के लिए हर एक वोट जरूरी है। मतदाता जागरूकता स्थल पर सैल्फी स्टैण्ड पर लोगों ने मतदाता जागरूकता की सैल्फी भी ली।
इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी अपराजिता सिंह, सहित संबधित अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed