• Thu. Jun 13th, 2024

तिलहर में एक ग्रामीण ने अज्ञात महिला पर अपनी पत्नी के हजारों रुपए के जेवर बैग से निकलने का लगाया आरोप, कोतवाली पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

Bytennewsone.com

Mar 7, 2024
6 Views

तिलहर में एक ग्रामीण ने अज्ञात महिला पर अपनी पत्नी के हजारों रुपए के जेवर बैग से निकलने का लगाया आरोप, कोतवाली पुलिस जांच पड़ताल में जुटी



टेन न्यूज़ !! ०७ मार्च २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


तिलहर कोतवाली क्षेत्र के  एक ग्रामीण ने अज्ञात महिला पर अपनी पत्नी के हजारों रुपए के जेवर बैग से निकलने का लगाया आरोप।कोतवाली पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।

मंगलवार को नगर क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब क्षेत्र के निवासी ग्रामीण ने पुरानी गल्ला मंडी पोटरगंज की मोड पर अपने साथ ई-रिक्शा में बैठी अज्ञात महिला के ऊपर हजारों रुपए के जेवर बैग से निकलने का आरोप लगाया।

क्षेत्र के गांव धनकपुर निवासी अनंगपाल सिंह यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ अपनी ससुराल में मुंडन संस्कार के आयोजन से ई रिक्शा पर बैठकर वापस लौट रहे थे।ग्रामीण के अनुसार ई-रिक्शा पर एक अन्य अज्ञात महिला बैठी हुई थी जो पुरानी गल्ला मंडी पोटरगंज की मोड पर अचानक उतर कर चली गई।

पीड़ित ग्रामीण ने आरोप लगाया कि उक्त अज्ञात महिला ने उनकी पत्नी के कंधे पर टंगे हुए बैग से उस पर्स को निकाल लिया जिसमें चांदी की पायल,सोने के झाले और एक सोने का पेंडल रखा हुआ था।

ग्रामीण के अनुसार सभी जेवरों की कीमत लगभग 60 से 70 हजार रुपए थी।पीड़ित ग्रामीण द्वारा घटना की जानकारी दिए जाते ही कोतवाली से कांस्टेबल संजीव सिंह और आनंद कुमार जांच पड़ताल करने के लिए मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी महिला की शिनाख्त करने का प्रयास शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed