• Mon. Jun 24th, 2024

तिलहर में पूर्वी तिराहे के निकट गौ वंश बचाने के चक्कर में मोटरसाइकिल और दो गाड़ियां आपस में भिड़ी

Bytennewsone.com

Mar 13, 2024
10 Views

तिलहर में पूर्वी तिराहे के निकट गौ वंश बचाने के चक्कर में मोटरसाइकिल और दो गाड़ियां आपस में भिड़ी



टेन न्यूज़ !! १३ मार्च २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


पूर्वी तिराहे के निकट गौ वंश बचाने के चक्कर में मोटरसाइकिल और दो गाड़ियां आपस में भिड़ी।अज्ञात ट्रक चालक मौके से हुआ फरार।दुर्घटना में नहीं हुआ कोई गंभीर घायल। मंगलवार शाम को कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर एक बड़ी घटना होने से बाल बाल बच गई।

तिलहर नेशनल हाईवे पर पावर हाउस के ठीक सामने एक छुट्टा गोवंश को हाईवे पर बचाने के चक्कर में पहले एक मोटरसाइकिल सवार टकराया और इसके बाद बरेली की तरफ जा रही दो गाड़ियां टकराकर बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गई।हालांकि इन गाड़ियों को टक्कर मारने वाला अज्ञात ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

गोरखपुर से बरेली इज्जत नगर अपने घर वापस जा रहे जितेंद्र प्रसाद मिश्र ने बताया कि वह अपनी पत्नी निर्मला और पुत्री प्रीती के साथ जैसे ही दुर्घटना स्थल के निकट पहुंचे की मोटरसाइकिल सवार को बचाने के लिए ब्रेक लगाए पीछे से उनकी गाड़ी में पीछे वाली गाड़ी ने टक्कर मार दी।

अयोध्या से हरिद्वार अपने अखाड़ा वापस जा रहे निरंजनी अखाड़ा के बाबा बुद्धू सागर ने बताया कि उनकी गाड़ी में पीछे से अज्ञात ट्रक ने टक्कर मारी जिसके कारण यह बड़ा हादसा होने से बाल बाल बच गया।जहां एक तरफ लोग घायलों को देखने में व्यस्त थे तो वहीं मौका देखकर टक्कर मारने वाला ट्रक चालक अपनी वाहन के साथ मौके से नौ दो ग्यारह हो गया।हालांकि गनीमत इस दौरान यह रही की मोटरसाइकिल सवार सहित दोनों गाड़ियों में सवार कोई भी व्यक्ति गंभीर रूप से चोटें नहीं हुआ।

घटना की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर क्राइम देवेंद्र यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों का हाल-चाल जाना।और इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *