• Mon. Sep 16th, 2024

गौ रक्षकों समेत थाना प्रभारी ने गौवंशो को केला और गुड़ खिलाकर की गौसेवा

Bytennewsone.com

Jul 21, 2024
63 Views

गौ रक्षकों समेत थाना प्रभारी ने गौवंशो को केला और गुड़ खिलाकर की गौसेवा



टेन न्यूज।। 21 जुलाई 2024 ।। पप्पू अंसारी/मीरानपुर कटरा/शाहजहांपुर


नगर में गौ सेवा के नाम से प्रख्यात गौ रक्षक संघ की टीम में थाना प्रभारी के साथ नगर पंचायत में बनी गौ शाला में गौ वँशो को केला, चोकर एवं मिठाई खिलाकर गौ सेवा की है।

आपको बताते चले कि नगर कटरा में काफी समय से गौ सेवा में प्रख्यात गौ रक्षक संघ के पदाधिकारियों ने प्रदेश अध्यक्ष अजीत शर्मा और थाना प्रभारी गौरव त्यागी के साथ नगर पंचायत द्वारा संचालित आदर्श गौशाला में दर्जनों गौवंशो को केला, गुड़ , चोकर एवं आटा की लोई खिलाकर श्रावण माह के प्रथम पूर्व दिन की बेला पर गौ सेवा की है।

गौ रक्षकों द्वारा गौ वँशो को सामग्री खिलाने पर पशुओं की होड़ लग गयी वहीं कार्यकर्ताओं व प्रदेश अध्यक्ष एवं थाना प्रभारी ने सभी गौवंशो को बड़ी लग्न और प्रेमभाव से चोकर मिष्ठान खिलाया है।

प्रदेश अध्यक्ष अजीत शर्मा के मुताविक गौवंशो की निश्वार्थ भाव से सेवा करने में हम और हमारे कार्यकर्ता दिन रात एक कर देते है जिससे जहाँ गौवंश पशुओं को राहत मिलती है ठीक उसी प्रकार हम लोगों को गौवंशो की सेवा करने में बड़ा आनंद प्राप्त होता है।

वहीं थाना प्रभारी गौरब त्यागी ने कहा कि हम किसान परिवेश से हूँ गौसेवा करना हमारा प्रथम धर्म और कर्तव्य है। इसी दौरान प्रदेश अध्यक्ष एवं थाना प्रभारी ने वृक्षारोपण अभियान के तहत गौशाला परिसर में अमरूद के वृक्ष का रोपण किया है।

तत्पश्चात श्री अजीत शर्मा ने सभी को मिष्ठान खिलाकर हर्ष जताया वहीं थाना प्रभारी ने गौसेवा हेतु गौ रक्षकों को 21 सौ रूपए दान में प्रदान किए है।

इस दौरान थाना प्रभारी गौरव त्यागी, गौ रक्षक संघ प्रदेश अध्यक्ष अजीत शर्मा, टेन न्यूज संपादक धर्मपाल सिंह, पत्रकार पप्पू अंसारी, कृष्णा गंगवार, राजीव गंगवार, हेम गंगवार, मनोज कश्यप, भीमसेन कश्यप, राज गंगवार, अमरपाल समेत दर्जन भर कार्यकर्ता मौजूद रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed