• Sun. Jun 23rd, 2024

अवैध निर्माण का खुलासा करने गई एक महिला पत्रकार और उसके साथियों को गाजियाबाद के एक भूमाफिया ने बुरी तरह से पीटा, पुलिस ने नही की कार्यवाही

Bytennewsone.com

May 26, 2024
31 Views

अवैध निर्माण का खुलासा करने गई एक महिला पत्रकार और उसके साथियों को गाजियाबाद के एक भूमाफिया ने बुरी तरह से पीटा, पुलिस ने नही की कार्यवाही



टेन न्यूज़ !! २६ मई २०२४ !! गीता बाजपेई ब्यूरो, नोएडा


नोएडा से सटे गाजियाबाद का एक बेहद संगीन मामला सामने आया है ।यह मामला महिला पत्रकार का है । वैसे तो भारत में महिलाओं को भगवान की तरह पूजा जाता है।

वहीं, उत्तर प्रदेश की बात की जाए तो योगी आदित्यनाथ महिला सुरक्षा को लेकर सबसे ज्यादा एक्शन में दिखाई देते हैं। इतनी सुरक्षा के बाद में भी गाजियाबाद से एक खबर सामने आ रही है, जो महिला सुरक्षा से लेकर स्वतंत्रता के चौथे स्तंभ की सुरक्षा पर बड़े सवाल खड़े करती है।

आपको बता देंं कि अवैध निर्माण का खुलासा करने गई एक महिला पत्रकार और उसके साथियों को गाजियाबाद के एक भूमाफिया ने बुरी तरह से पीटा है। इतना ही नहीं पुलिस से शिकायत करने के बाद भी महिला पत्रकार को अभी तक कोई इंसाफ नहीं मिल पाया है। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में नोएडा की रहने वाली प्रिया राणा ने बताया कि वह एक निजी चैनल में बतौर पत्रकार वह काम करती है । वह अपने कैमरामैन सत्येंद्र और ड्राइवर के साथ गाजियाबाद में अवैध निर्माण की कवरेज करने गई थीं। वहां उनपर जानलेवा हमला कर दिया गया।

प्रिया राणा ने बताया कि जब वे अवैध निर्माण की कवरेज कर रहे थे, तो वहां आए एक व्यक्ति ने उनके साथ बदसलूकी की। जब उन्होंने वीडियो बनाई तो वहां 4 स्कॉर्पियो कारें आईं। उनमें से उतरे लोगों ने न्यूज चैनल के ड्राइवर को बाहर खींचा और उनसे बदतमीजी की। उनके कपड़े और बाल भी खींचे गए। कैमरामैन और ड्राइवर की पिटाई की गई और कैमरा तोड़ दिया गया। उनका मोबाइल भी छीना गया है।

प्रिया राणा ने बताया कि जान बचाकर लाल कुआं चौकी पहुंचीं, लेकिन चौकी इंचार्ज ने उन्हें सहयोग देने से इनकार कर दिया। बाद में पता चला कि यह भूमाफिया की अवैध कॉलोनी है और उसकी पत्नी बीजेपी से पार्षद हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी कार्रवाई की मांग की है। गाजियाबाद पुलिस प्रशासन अभी तक मामले में ठोस कार्रवाई नहीं कर पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *