• Fri. Oct 18th, 2024

कटरा क्षेत्र के गांव जिकरीपुर में देर शाम एक ही परिवार के चार लोग खाना खाने के बाद हुए बेहोश, पुलिस अस्पताल में भर्ती कराया

Bytennewsone.com

Jul 19, 2024
82 Views

कटरा क्षेत्र के गांव जिकरीपुर में देर शाम एक ही परिवार के चार लोग खाना खाने के बाद हुए बेहोश, पुलिस अस्पताल में भर्ती कराया



टेन न्यूज़ !! १९ जुलाई २०२४ !! अमुक सक्सेना, तिलहर/शाहजहांपुर


देर शाम एक ही परिवार के चार लोगों ने खाना खाया और बेहोश हो गए।बही सूचना मिलने पर तत्काल डायल 112 एंबुलेंस सेवा ने मौके पर पहुंचकर सभी को उपचार के लिए सीएचसी मैं भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के दौरान होश में आने पर चारों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।वहां पर चारों की हालत स्थिर बनी हुई है।

थाना कटरा क्षेत्र के गांव जिकरीपुर निवासी बृजपाल उम्र करीब 70 वर्षीय के घर पर बुधवार की रात करीब 9 बजे दाल चावल बने थे। दाल चावल को बृजपाल और उनके 65 वर्षीय पत्नी रामदेवी, रिश्तेदारी में आए थाना बंडा गांव लालपुर निवासी अवनीश उम्र करीब 18 वर्षीय और अवनीश की विवाहिता बहन थाना निगोही के गांव घाटभोज निवासी सुजाता उम्र करीब 24 वर्षीय ने दाल चावल खा लिए और सोने के लिए चले गए।

बृजलाल की पुत्री रेशमा ने बताया कि सुबह सभी लोग देर तक लेटे रहे। बाद में पिता बृजपाल और मां रामदेवी को जब हिलाया डुलाया गया तब वमुश्किल आंखें खोली और उठकर खड़े करने पर वह जमीन पर गिर पड़े। और सभी को उल्टियां शुरू हो गई।

बृजलाल के बेटे पप्पू ने बताया कि वह दूसरे घर में अलग रहते हैं सूचना पर तत्काल डायल 108एंबुलेंस सेवा की मदद से चारों को उपचार के लिए तिलहर सीएचसी मैं भर्ती कराया। बताया कि चावल राशन से लाए हुए थे। जो घर पर रोज ही बनते हैं। आधा किलो अरहर की दाल तिलहर के गांव डभौरा में एक दुकान से लेकर लाए थे। दाल चावल मिलाकर दाल चावल बनाए गए थे।

पप्पू ने संभावना जताई है कि खाना बनाते समय खाने में कुछ जहरीला कीड़ा गिर गया होगा जिसके कारण भोजन जहरीला होने की संभावना है। घर पर बेटी रेशमा ने दाल चावल नहीं खाया था और दूसरी सब्जी से खाना खाया वह ठीक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed